Trust our 375+ qualified doctors
to treat you

Dr. Batra's™ - के. थंगम सरोजिनी

के. थंगम सरोजिनी

के. थंगम सरोजिनी

डॉ. बत्रा™ के पॉजिटिव हेल्थ क्लिनिक. त्रिवेंद्रम में डॉ. के. थंगम सरोजिनी चीफ कंसल्टेंट के रूप में कार्यरत हैं। वर्ष 2007 से लेकर 2014 तक ये एएचएमएस, तिरूनेलवेली में एक सीनियर होम्योपैथिक कंसल्टेंट की हैसियत से कार्यरत थे। ये पिछले आठ वर्षों से होम्योपैथी की प्रैक्टिस कर रही हैं।

व्यावसायिक उपलब्धियां

डॉ. के. थंगम सरोजिनी ट्राइकोलॉजी, शिशु रोग (पीडियाट्रिक्स) के मामलों, स्त्री रोग (गाइनेकोलॉजी) की समास्याओं, जीवनशैली के विकारों और त्वचा के मामलों के इलाज में काफी अनुभवी हैं। इन्होंने 7,000 से ज़्यादा स्त्री रोग (गाइनेकोलॉजी) और शिशु रोग (पीडियाट्रिक्स) के मरीज़ों का सफलतापूर्वक इलाज किया है।

शैक्षिक योग्यता

डॉ. के. थंगम सरोजिनी ने डॉ. एम.जी.आर. मेडिकल यूनिवर्सिटी, तमिलनाडु से बैचलर ऑफ होम्योपैथिक मेडिसिन एंड सर्जरी की डिग्री और कोलकाता यूनिवर्सिटी से डॉक्टर ऑफ मेडिसिन (ऑलटरनेटिव मेडिसिन) की डिग्री प्राप्त की है।

रिसर्च (अनुसंधान)

डॉ. के. थंगम सरोजिनी के अनुसंधान संबंधी अध्य्यन मुख्य रूप से जीवनशैली के विकारों, इनके होम्योपैथी उपचार और आहार प्रबंधन से संबंधित थे।

सदस्यता

डॉ. के. थंगम सरोजिनी इन्स्टिच्यूशन ऑफ होम्योपैथी, तिरूवनंतपुरम, केरल की आजीवन सदस्या हैं।


डॉ. के. थंगम सरोजिनी ने अन्य बीमारियों के साथ-साथ तीव्र व दीर्घकालिक बीमारियों, मुख्य रूप से एलर्जिक ब्रोंकाइटिस, अस्थमा, आर्थराइटिस, माइग्रेन, बालों का झड़ना, इरिटेबल बोवेल सिंड्रोम, त्वचा की बीमारियों, बवासीर, मस्क्युलो-स्केलेटल डिसॉर्डर्स, बच्चों की बीमारियों, पाचन संबंधी समस्याओं, जेनिटो-यूरिनरी डिसॉर्डर्स, गाइनेकोलॉजिकल डिसॉर्डर्स और थायराइड की समस्याओं के इलाज में विशेषज्ञता प्राप्त की है।

x

Consult an expert doctor now

Request a call back